HimachalKangraPolitics

चुवाडी: सिहुंता से गरनोटा तक भाजपा की बाइक रैली

भाजपा युवा मोर्चा भटियात का सम्मेलन रविवार को गरनोटा मैदान में आयोजित किया गया। सम्मेलन में कांगडा-चंबा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने बतौर मुख्यातिथि उपस्थिति दर्ज करवाई। सम्मेलन में हलके के विधायक विक्रम जरयाल, कांगडा को-आपरेटिव बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज और जिला भाजपा प्रधान डीएस ठाकुर भी विशेष तौर से मौजूद रहे। इससे पहले भाजयुमो मंडल के प्रधान वीरेंद्र जम्वाल की अगवाई में युवा कार्यकर्ताओं ने सिहंुता से गरनोटा तक बाइक रैली भी निकाली।

मुख्यातिथि किशन कपूर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत में हरेक कार्यकर्ता की भूमिका तय की है। इसलिए भाजयुमो कार्यकर्ता भी अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से निर्वाहन करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को आम जनमानस तक पहंुचाए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बलबूते ही हिमाचल में लोकसभा चुनावों में वर्ष 2014 का इतिहास दोहराते हुए केंद्र में नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री की कुर्सी पर ताजपोशी में अहम रोल अदा किया जाएगा।

किशन कपूर ने कहा कि देश पर 70 वर्ष तक राज करने वाली कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के बाद अब अपना वजूद तलाश रही है। हालत यह है कि कांग्रेस को चुनावों में जीत के लिए क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों के रहमोकरम से कांग्रेस का देश की सत्ता पाने का सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। इससे पहले किशन कपूर का गरनोटा पहंुचने पर भाजपाइयों ने जोरदार वेल्कम किया।

सम्मेलन को हलके के विधायक विक्रम जरयाल ने भी संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनावी रण में विरोधी दल को धूल चटाने को लेकर कुछ आवश्यक टिप्स भी दिए। इस दौरान कई लोगों ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन भी थामा। इस मौके पर भटियात भाजपा मंडलाध्यक्ष चुनी लाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बृजलाल शर्मा व महिला मोर्चा की दुर्गेश नंदिनी सहित काफी तादाद में भाजपाइयों ने उपस्थिति दर्ज करवाई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close