HimachalKangra

McLeod Ganj में कश्मीरी युवक की पिटाई का Video Viral

उपमंडल पालमपुर के बाद अब पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में भी कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ लोग पुलिस जवानों के सामने ही कश्मीरी युवक की धुनाई कर रहे हैं।हालांकि, इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, यह सब जांच के बाद ही पता चलेगा। जानकारी के अनुसार बुधवार को कश्मीरी युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में कुछ युवक कश्मीरी युवक को पीट रहे हैं।

कश्मीरी युवक भागने की कोशिश कर रहा है, लेकिन युवक उसे दबोच लेते हैं। इसके बाद युवक कश्मीरी युवक से भारत माता की जय बुलवाते हैं। साथ ही उससे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगवाते हैं।

वीडियो में पुलिस जवान भी साफ दिखाई दे रहे

हैरानी इस बात की है कि वायरल वीडियो में पुलिस जवान भी साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस जवान कश्मीरी युवक को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पुलवामा हमले से आहत युवक कश्मीरी युवक को उनके सामने ही पीट देते हैं।

साथ ही युवक को एरिया खाली कर यहां से भाग जाने की बात करते हैं। हैरानी इस बात की है कि कांगड़ा पुलिस कश्मीरियों को सुरक्षा का आश्वासन देती रही, बावजूद वायरल वीडियो में पुलिस जवानों के सामने ही लोग कश्मीरी युवक को पीट रहे हैं।

इस संदर्भ में अभी तक हमारे पास कोई भी शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो पुलिस कार्रवाई अमल में लाएगी। – दिनेश कुमार, एएसपी, कांगड़ा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close