HimachalKangraPolitics

शांता: सुखराम करें पूरे हिमाचल में कांग्रेस का प्रचार

भाजपा नेता शांता कुमार ने कहा कि वह चाहते हैं कि पंडित सुखराम समूचे हिमाचल में कांग्रेस का प्रचार करें, ताकि देवभूमि के ईमानदार लोग राजनीति के सबसे बड़े दल-बदलू को देख सकें तथा इससे भारतीय जनता पार्टी के वोट में भी बढ़ौतरी होगी। पालमपुर में पत्रकारों के प्रश्रों का उत्तर देते हुए शांता कुमार ने कहा कि वीरभद्र सिंह के कांगड़ा प्रवास से कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की जीत की संभावना पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांगड़ा आए, परंतु इसका कोई असर नहीं दिखा। अब वीरभद्र सिंह उनके गृह जनपद में आए हैं, उनका स्वागत है परंतु उनके चुनाव प्रचार से भी कांग्रेस की जीत संभव नहीं हो पाएगी। शांता कुमार ने कहा कि भले ही वीरभद्र सिंह कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में जीत का दावा कर रहे हैं, परंतु यही दावा उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले भी प्रदेश में सरकार बनाने का किया था, परंतु भारतीय जनता पार्टी की सरकार हिमाचल में बड़े बहुमत से बनी।

देश में मोदी लहर प्रचंड है

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में न दिल्ली में मोदी सरकार थी और न हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार, कुछ भी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में नहीं था परंतु फिर भी भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की सभी चारों लोकसभा की सीटों पर जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र सरकार की बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हैं तो प्रदेश में भी भाजपा सरकार है वहीं लोगों ने भी इस बार फिर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना मन बनाया है।

उन्होंने कहा कि राहुल, प्रियंका तथा सोनिया गांधी के सम्मेलनों में भी मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं, जिससे स्पष्ट है कि देश में मोदी लहर प्रचंड है। शांता कुमार ने स्पष्ट किया कि वह लगभग 6 दशक से राजनीति में हैं, परंतु उन्होंने कभी भी किसी का गुरु बनने की कोशिश नहीं की।

उन्होंने कहा कि पार्टी में नए नेताओं को लाने का कार्य किया, उन्हें प्यार, आशीर्वाद व शुभकामनाएं दीं, परंतु कभी भी गुरु बनने का प्रयास नहीं किया।


मतदान से ठीक पहले शांता मंडी संसदीय क्षेत्र का करेंगे दौरा

मतदान से ठीक पहले शांता कुमार मंडी संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे। बताया जा रहा है कि मंडी में शांता कुमार के प्रवास को लेकर जो कार्यक्रम तय हुआ है, उसमें वह कई स्थानों पर लोगों से मिलेंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close